Ram Gopal Varma पर जमकर भड़के लोग! वीडियो में एक्ट्रेस के साथ की ऐसी 'गंदी' हरकत, देखकर हो जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow11476525

Ram Gopal Varma पर जमकर भड़के लोग! वीडियो में एक्ट्रेस के साथ की ऐसी 'गंदी' हरकत, देखकर हो जाएंगे दंग

Ram Gopal Verma Trolled: राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से ट्रोल हो रहे हैं. आजकर डायरेक्टर अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं जिसके चलते उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं.

Ram Gopal Varma  पर जमकर भड़के लोग! वीडियो में एक्ट्रेस के साथ की ऐसी 'गंदी' हरकत, देखकर हो जाएंगे दंग

Ram Gopal Verma Film Promotion: राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Verma) बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर रहे हैं लेकिन अब वो सिर्फ तेलगु फिल्मों तक ही रह गए हैं. डायरेक्टर के बारे में कहा जाता है कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कुछ ही कर सकते हैं. इसलिए कई बार राम गोपाल वर्मा कॉन्ट्रोवर्सी से घिर जाते हैं. अभी ट्विटर पर कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही है जिनको लेकर डायरेक्टर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं.

RGV ने एक्ट्रेस का पैर किया लिक
आजकल राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म डेंजरस(Dangerous) की प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म की प्रमोशन करते हुए डायरेक्टर ने मूवी की एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत की जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. उनकी ऐसी अजीबो-गरीब हरकत करते हुए वीडिजो और फोटोज वायरल हो रही हैं. वायरल वीडियो में राम गोपाल वर्मा और उनके फिल्म की एक्ट्रेस आशु रेड्डी(Ashu Reddy) दिख रही हैं, जहां डायरेक्टर जमीन पर बैठ नजर आर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस सोफे पर बैठी हैं. दोनों में बात-चीत चल रही होती है जिसके बाद डायरेक्टर बात करते-करते  एक्ट्रेस का पैर उठाकर चूमने लगते हैं और फिर बाद में उसे लिक भी करते हैं. इस हरकत को काफी डेंजरस माना जा रहा है.

RGV की खूब हुई आलोचना
इस वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप्स ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं और लोग राम गोपाल वर्मा को ऐसी हरकत करते देखकर हैरान और असहज दोनों महसूस कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने RGV की खूब आलोचना की हैं और कुछ यूजर्स का तो यहां तक कहना है कि डायरेक्टर साउथ इंडस्ट्री का नाम खराब करने में लगे हुए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news